हीरो के रूप में नजर आने वाले यह 6 स्टार असल जिंदगी में बहुत ही ज्यादा है बूढ़े जानिए इनकी असली उम्र

हीरो के रूप में नजर आने वाले यह 6 स्टार असल जिंदगी में बहुत ही ज्यादा है बूढ़े , जानिए इनकी असली उम्र


sunil shetty, ajay devgan, salman khan, akshay kumar, sunny deol, shahrukh khan,age

इस बात से हम सब कोई इनकार नहीं करते है कि बॉलीवुड में ऐसे बहुत सारे सितारे हैं जिन्होंने अपनी मेहनत से अच्छा खासा नाम कमाया है। जब हम उनको फिल्मों में देखते हैं तो लगता है कि वह अभी बहुत जवान है। परंतु असल जिंदगी में उनकी उम्र काफी ज्यादा होती है। कहने का मतलब है कि कई बार फ़िल्म में ज्यादा उम्र के लोगों को बहुत जवान और जवान लोगों को बूढ़ा भी दिखाया जाता है और हम उसे सच मान लेते हैं। परंतु उसके पीछे की सच्चाई कुछ और है आज हम आपको ऐसे ही कुछ स्टार के बारे में बताने वाले हैं जो देखने में तो बहुत जवान लगते हैं परंतु असल जिंदगी में वह काफी उम्र के हैं।



बॉलीवुड इंडस्ट्री में अन्ना के नाम से अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता सुनील शेट्टी आज से नहीं बल्कि कई सालों से इस इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। वैसे तो यह बहुत ही हिट अभिनेता है इनकी उम्र 57 साल की हो चुकी है परंतु जब भी ये बॉलीवुड अभिनेता का या लीड रोल करते हैं तो साथ ही पता चलता है कि इनकी उम्र काफी है।

Sunil Shetty
सिंघम के रूप में अपनी खास पहचान बनाने वाले अभिनेता अजय देवगन भी बॉलीवुड की बहुत ही फिट और सुपरहिट एक्टर हैं। उनकी भी बॉडी बहुत ही मस्त है परंतु उनकी असल जिंदगी की बात की जाए तो असल जिंदगी में जब आप उन्हें देखेंगे तो उनके चेहरे से ही आपको पता चलेगा कि उनकी उम्र करीब 50 साल की होगी।

Ajay Devgan
अब बात करते हैं बॉलीवुड के दबंग खान सुल्तान यानी कि सलमान खान के फ़िल्म के बारे में तो हर कोई जानता है और उनकी उम्र तो किसी से छुपी भी नहीं है। इनकी उम्र 53 साल की है और यह आज भी बहुत सारी फिल्मों में लीड रोल में नजर आते हैं।


Salman Khan
अपनी फिटनेस की वजह से और अपनी मेहनत की वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री में खास पहचान बनाने वाले अक्षय कुमार भी उम्र में कम नहीं है। उनकी उम्र करीबन 52 साल की हो चुकी है और आज भी यह खिलाड़ी अभिनेता बॉलीवुड फिल्मों में लीड रोल करते हुए नजर आते हैं।


Akshay Kumar
अब बात करते हैं बहुत सारी देशभक्ति फिल्मों में काम करने वाले सनी देओल की। वह भी बहुत स्टारों से बड़े हैं और उनकी उम्र अब 52 साल की हो चुकी है। अब तो फिलहाल वह फिल्मों में भी जब नजर आते हैं तो सफेद दाढ़ी के साथ सफेद बाल के साथ नजर आते हैं। परंतु उनके एक्शन में किसी भी तरह की कमी नजर नहीं आती है।

Sunny Deol
अब आखरी में बात करेंगे बॉलीवुड के किंग खान रोमांटिक हीरो शाहरुख खान की। उनके बारे में तो हर कोई जानता है कि यह आज भी सभी फिल्मों में लीड रोल में ही नजर आते हैं। रोमांटिक हीरो के रूप में नजर आते हैं और इनकी उम्र 53 साल की हो चुकी है।

Shahrukh Khan
Guru Randhawa Girlfriends List

Previous
Next Post »

Please Do Not Enter Any Spam Link In The Comment Box. ConversionConversion EmoticonEmoticon